बॉल लगने पर दी नसीहत तो बैट से हमला कर मार डाला


नई दिल्ली: सब्जी मंडी इलाके में गली से गुजर रहे एक युवक को बॉल आ लगी। युवक ने गली में क्रिकेट खेल रहे नाबालिग लड़कों को नसीहत देते हुए ध्यान से खेलने के लिए कहा। मगर क्रिकेट खेल रहे लड़कों को यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने बैट से हमला कर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान अंगद गुप्ता (22) के रूप में की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। सब्जी मंडी थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो नाबालिगों को पकड़ उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक एक नाबालिग 17 साल का है जो 11वीं कक्षा में पढ़ता है। दूसरा नाबालिग 15 साल का है और नौ वीं कक्षा में पढ़ता है।

पुलिस के अनुसार अंगद गुप्ता (22) अपने दो छोटे भाई रोहित (19), चंदू (16) और एक बहन के साथ सब्जी मंडी सीता शरण कॉलोनी में रहता था। वह रोशनआरा रोड पर एक रेस्टोरेंट में काम करता था। मंगलवार की शाम वह झड़ौदा में रहने वाले अपने मामा यमुना प्रसाद के घर से लौट रहा था। उनकी गली में कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे थे। बॉल अंगद को आ लगी। उसने लड़कों से ठीक से क्रिकेट खेलने के लिए कहा और घर चला गया।

अंगद अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठ था। तभी क्रिकेट खेल रहा 17 साल का किशोर अपने 15 वर्षीय साथी के साथ उसके पास आया। उसने आते ही पीछे से अंगद के सिर पर बैट से जोरदार वार कर किया। अंगद मुंह के बल कुर्सी से जमीन पर जा गिरा। उसके सिर और मुंह से खून बहने लगा। शोर सुनकर गंगाराम का बेटा धर्मेंद्र वहां पहुंचा। उसी ने अंगद को हिंदू राव अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गंगाराम के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर नाबालिगों को पकड़ लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बैट को बरामद कर लिया है।