साइड न देने पर मारी गोली


बाहरी दिल्ली: बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में रोडरेज के दौरान बाइक सवार दो भाइयों को बदमाशों ने गोली मार दी। इनमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वारदात मंगलवार सुबह की है। हमलावर कार में सवार थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि बाइक कार से मामूली टच होने पर दोनों ओर से कहासुनी हुई। जिसके बाद आरोपियों ने पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया। अस्पताल से मिली सूचना के बाद लोकल पुलिस को वारदात की जानकारी मिली। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, मृतक की पहचान प्रदीप (21) के रूप में हुई है। प्रदीप परिवार सहित नजफगढ़ के पास बापरौला गांव में रहते थे। गांव में ही दूध का व्यवसाय है। मंगलवार सुबह वह अपने भाई 30 वर्षीय पवन के साथ बाइक से सर छोटू राम कॉलेज की तरफ जा रहे थे। बाइक प्रदीप चला रहे थे। सुबह जब वह घेवरा मोड रानीखेड़ा टी-प्वॉइंट पर पहुंचे।

करीब 8:50 बजे हरियाणा के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली कार तेज रफ्तार से आई। वह बाइक से ओवरटेक करने के लिए हॉर्न दे रहा था। बताया जा रहा है कि रोड पर गड्ढे होने की वजह से प्रदीप ने साइड देने में थोड़ी देरी कर दी। कार सवारों को लगा कि प्रदीप उन्हें जान बूझकर रास्ता नहीं दे रहा है। इसके बाद कार चला रहे व्यक्ति ने लापरवाही से कार चलाते हुए आगे निकाल लिया। फिर उसने कार को साइड में रोका। कार में बैठे युवक ने बाहर निकलकर गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि दोनों भाइयों ने उसका विरोध किया। इसी बीच दूसरा युवक कार से बाहर निकला और बाइक की तरफ पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

इसके बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज से वहां गुजर रहे लोग सनसनी फैल गई। बीच सड़क पर खून से लथपथ हालत में दो युवकों पड़ा देख वहां पर भीड़ जमा हो गई। किसी तरह नजदीकी एक प्राइवेट अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया। जहां प्रदीप की हालत गंभीर देखते हुए बीएसए अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ही प्रदीप की मौत हो गई। अस्पताल से मामले की सूचना पुलिस को मिली। डाक्टरों का कहना है कि सीने में गोली लगने के कारण प्रदीप के अधिक खून बह चुका था। इसकी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि पवन के पैर में गोली लगी है।