Video Viral : दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री के सीने पर चढ़ बैठा इंडिगो का स्टाफ , एयरलाइन ने मांगी माफी


राजधानी के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर से मारपीट और बदसलूकी का मामला सामने आया है। आपको बता दे कि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मंगलवार को इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ ने एक पैसेंजर को कोच में सवार होने से रोका और उसकी पिटार्इ भी कर दी।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। बता दे कि यात्री विनय कटयाल चेन्नई से आये थे और मैदानी स्टाफ किसी बात पर उनसे उलझ गया। दोनों पक्ष एक दूसरे से उलझते नजर आये। इस मामले को लेकर इंडिगो एयरलाइंस ने भी मांफी मांग ली है।

वीडियो में पहले एक यात्री को एक कोच में प्रवेश करने से रोकते हुए देखा जा सकता है इसके बाद उसे एक ग्राउंड स्टाफ द्वारा पीछे खींचते हुए देखा जा सकता है।

इंडिगो के एक कर्मचारी के दिल्ली हवाईअड्डे पर एक यात्री के साथ मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एयरलाइन के कार्मचारियों और एक यात्री में पहले बहस होती है। जिसके बाद कर्मचारी यात्री के साथ हवाई अड्डे पर ही हाथापाई शुरू कर देते हैं।

वही आज विमान सेवा कंपनी इंडिगो के कर्मचारियों द्वारा दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक यात्री को पीटे जाने के मामले में नागरिक विमानन मंत्रालय ने नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीजे) और नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो (बीसीएएस) से रिपोर्ट तलब की है।

नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने आज कहा कि किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की घटना के लिए कोई स्थान नहीं है। उन्होंने इसे ‘बर्बर’ करार देते हुए कहा कि घटना की रिपोर्ट मिल जाने के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर उचित कार्रवाई की जाएगी।

अशोक गजपति राजू ने स्वीकार किया कि एयालाइंस की तरफ से कुछ नियमों का उल्लंघन किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना को तीन सप्ताह से ज्यादा हो चुके हैं। यदि किसी कर्मचारी को निलंबित किया गया था या स्थाई तौर पर उसे सेवा से हटाया गया था तो उसका पास हवाईअड्डा संचालक या बीसीएएस के पास जमा कराया जाना चाहिए था।