कपिल करेंगे स्वास्थ्य मंत्रालय के बड़े घोटालों का खुलासा


kapil-mishra

नयी दिल्ली: दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा है कि सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के दो-तीन बड़े घोटालों की जानकारी मिली है जिसमें मुख्यमंत्री सीधे तौर पर शामिल है। वह इन घोटालों की जानकारी अगले दो-तीन दिन में सार्वजनिक करने के साथ ही एफआईआर भी दर्ज कराएंगे।

मंत्रिमंडल से हटाये जाने और आम आदमी पार्टी से निष्कासित किये जाने के बाद मिश्रा लगातार कथित दस्तावेजों के साथ घोटालों का खुलासा कर रहे है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, एके को बचाने के लिये दिखाया जायेगा कि सत्येन्द्र जैन से एके नाराज है। एके और सत्येन्द्र एक है। सत्येन्द्र के सभी अपराधों में अरविंद केजरीवाल बराबर के हिस्सेदार हैं।

मीडिया में ऐसी रिपोर्टें आयी थीं कि मुख्यमंत्री जैन से नाराज है। कल एक अस्पताल का औचक दौरा करने के दौरान भी स्वास्थ्य मंत्री उनके साथ नहीं थे। मीडिया में ऐसी चर्चा भी है कि जैन को मंत्रिमंडल से हटाया जा सकता है।

पूर्व मंत्री ने कहा सत्येन्द्र के हर घोटाले की मुख्यमंत्री को न केवल जानकारी थी बल्कि वह खुद सहभागी थे। “अब दूरी दिखाने की कोशिश। ईमानदारी का सार्टिफिकेट एक्सपायर्ड”। उन्होंने लिखा है सत्येन्द्र के हटने पर एके को हटना ही पड़ेगा। यह नौटंकी इस बार नहीं चलेगी।