बारिश से दिल्ली में लंबा जाम, मूलचंद पर पलटा तेल का टैंकर


नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर में कल रात से हो रही बारिश दिल्ली निवासियों के लिए एक मुसीबत सी बन गई है। बारिश ने ट्रैफिक जाम की समस्या को बढ़ा दिया है। राजधानी के कई इलाकों में वाटर लॉगिंग की वजह से लंबा जाम लग गया है। वहीं मूलचंद के पास एक टैंकर पलट जाने से भी दक्षिण दिल्ली में जाम से लोग परेशान हो गए हैं।

                                                                                            Source

ये हादसा मूलचंद अंडरपास के समीप आज सुबह तेल का एक टैंकर पलट गया जिससे दो व्यक्ति घायल हो गए और रिंग रोड बाधित हो गई जिससे इलाके में ट्रैफिक जाम हो गया। सड़क पर तेल बिखर गया जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी। पुलिस ने बताया कि टैंकर का चालक और हेल्पर घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राष्ट्रीय राजधानी में आज सुबह से ही बारिश होने की वजह से मुख्य सड़कों पर जगह जगह पानी जमा हो गया है जिससे यातायात बाधित है।

                                                                                               Source

बारिश की वजह से रिंग रोड, MG रोड, ISBT रोड पर काफी ट्रैफिक जाम है। अगर पश्चिमी दिल्ली की बात करें तो पीरागढ़ी में एक किलोमीटर लंबा जाम लगा है। वहीं बादली मोड़ पर भी हेवी ट्रैफिक है। जबकि मजनू का टीला पर लोग घंटों से लाइन में लगे हैं। वहीं दिल्ली से नोएडा जाने वाले NH 24 पर भी घंटों से लोग जाम में फंसे हैं। उधर गुरुग्राम जाने वाले हाइवे पर भी लंबा जाम लगा है।