गुंडे करते रहे प्रेमी जोड़े की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग


पार्क में बैठे एक प्रेमी जोड़ो का फिर से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। हरियाणा के कुरूक्षेत्र में बुधवार की शाम लाडवा के ओपी जिंदल पार्क में एक प्रेमी जोड़ा बैठकर बातें कर रहा था तभी पार्क में कुछ युवक आ धमके और इस प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई की।यह घटना उस जगह की है जहां से लाडवा पुलिस थाना कुछ ही कदमों की दूरी पर था। जब यह गुंडे इन प्रेमी जोड़े की पिटार्ई कर रहे थे उस समय पार्क में कई लोग वॉक भी कर रहे थे।

पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ी की कुछ चार-पांच गुंडों ने पिटाई करनी शुरू की तो युवक ने भागने की कोशिश भी की लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो सका और तीन लड़के एक लड़की को पकड़ते हैं। जब उस लड़की का दोस्त उन्हें रोकने की कोशिश करता है तो वो उस लड़की को छोड़कर लड़की के दोस्त पर टूट पड़ते हैं।गुंडों ने इस प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई करने के बाद यह भी धमकी दी कि अगर दोबारा इस पार्क में दिखे तो जान से मार देंगे। जब लड़की ने अपने प्रेमी युवक को बचाने का प्रयास किया तो इन गुंडो ने इस युवती की सरेआम पिटाई कर दी।इस पार्क में ये गुंडे प्रेमी युगल पर लात-घूंसों की बरसात कर रहे थे ।

इस दौरान वहां उनकी पिटार्ई करने वाले तीन लड़को में से एक और दोस्त वहां आ जाता है। अब वह तीन से चार हो गए और उनका एक दोस्त वीडियो बना रहा होता है। चारों के चारों लड़के बहुत बेहरहमी से उस लड़की के दोस्त की पिटार्ई करने में जूट जातें हैं। उस लड़की के लाख रोकने पर भी वह उसके दोस्त की पिटाई लगातार करते ही रहते हैं।
लेकिन जैसे ही लड़की अपने दोस्त को बचाने की कोशिश करती है तो उनमें से एक लड़का उस लड़की को मारने के लिए चढ़ जाता है इसलिए लड़की अपने आप को पीछे कर लेती है और वहां से हट जाती है। पिटाई करने के बाद ही एक उनमे से एक लड़का कहता है बस बस अब छोड़ दो ।

यू ट्यूब पर इस वीडियो को अंजली राजपूत के नाम से अपलोड किया गया है। वीडियो को देख कर बस यही पता चल रहा है की वीडियो किसी पार्क का है। पार्क में और भी लोग हैं। जो इन प्रेमी जोड़े की पिटाई होते हुए देख रहे हैं लेकिन उन गुंडों को रोकने के लिए कोई आगे नहीं आया।