छेड़छाड़ के आरोपी ने थाने में किया खुदकुशी का प्रयास


बाहरीे दिल्ली: उत्तर-पश्चिमी जिले के मौर्याएंक्लेव इलाके में छेड़छाड़ के आरोपी ने थाने में आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बादामी लाल दिल्ली पुलिस में बतौर एसआई कार्यरत है। सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार सुबह एसआई बादामी लाल की इमरजेंसी ड्यूटी थी। सुबह एसआई पीतमपुरा स्थित एसयू-ब्लाक में एक कॉल पर गए। वहां से वापस आते समय कुछ लोगों ने एसआई को बताया की एसयू-ब्लाक में दो लोग संदिग्ध लग रहे हैं। एसआई कांस्टेबल राकेश के साथ तुरंत एसयू-ब्लाक गए और वहां खड़े दो युवको पकड़ कर पूछताछ के लिए थाने ले आये।

थाने आने के बाद दोनों का मेडिकल कराया गया। उसके बाद पूछताछ के बाद पीतमपुरा झुग्गी निवासी रवि उर्फ राहुल (26) को छोड़ दिया गया। वहीं दूसरे युवक से पूछताछ करते रहे। इसी बीच थाने में महिला एसआई आकर एसआई बादामी लाल को बताया कि इस आरोपी को वह काफी समय से तलाश कर रही है। इसके ऊपर मौर्या एंक्लेव थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज है। कई बार पुलिस टीम आरोपी के घर भी गई। लेकिन यह नहीं मिला। इधर आरोपी लगा पुलिस को इधर-उधर की कहानी बताता रहा। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम विकास बताया। लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम आकाश बताया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी ने बाथरूम जाने की बात कही। जिसपर कांस्टेबल मुकेश आरोपी आकाश को बाथरूम में ले गया। कांस्टेबल गेट के बाहर खड़ा हो गया। इसी बीच आरोपी आकाश ने बाथरूम में पड़ी कपूर की गोली उठाकर पुलिसकर्मी को धमकी दी कि हर बार तुम मुझे बंद कर देते हो, अब मैं अपने जीवन का अंत कर लूंगा। यह कहते हुए आरोपी ने कपूर की गोली खा ली। पुलिसकर्मी ने तुरंत आरोपी को पकड़कर कपूर की गोली निकालने का प्रयास किया। लेकिन वह असफल रहा। इस खबर से थाने में हड़कंप मच गया। उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

– के.के. शर्मा