बदमाशों ने ओला कैब चालक समेत दो लोगों को लूटा


robbery

बाहरी दिल्ली: रोहिणी जिले में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश ने बीते चौबीस घंटे के दौरान दो लोगों से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला विजय विहार इलाके का है। यहां बदमाशों ने ओला कैब चालक समेत दो लोगों से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस दोनों पीडि़तों की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। सूत्रों के अनुसार, रोशन कुमार (25) परिवार क साथ नजफगढ़ के जय विहार में रहता है।

वह ओला कैब चलाता है। पुलिस को दिए बयान में पीडि़त ने बताया की देर रात उसके मोबाइल पर मैसेज आया की बेगमपुर से सवारी को लेना है। पीडि़त देर रात बेगमपुर पहुंचकर सवारी को कॉल किया। सवारी ने कुछ देर बाद आने के लिए कहा। वह सवारी का इंतजार करने लगा। इसी दौरान कुछ देर बाद एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। कार से तीन युवक नीचे उतरे और पीडि़त की कार में आकर बैठ गए। बेगमपुर से वह बुधविहार आए। यहां युवकों ने पीडि़त को कार रोकने को कहा। पीडि़त ने किराया मांगा।

जिस पर बदमाशों ने पीडि़त के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान बदमाशों ने हथियारों के बल पर पीडि़त से हजारों की नकदी, मोबाइल व उसकी कार लूटकर मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, पुलिस ने पीडि़त के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस पीडि़तों के बताए हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

– के के शर्मा