दिल्ली में हुआ रूह कांपा देने वाला मर्डर : बदमाशों ने युवक की छाती में उतारी 20 गोलियां , पूरी वारदात CCTV में कैद


दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक शख्स की उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। आपको बता दे की 6 हमलावरों को शख्स को दौड़ाते देखा जा रहा है और घर में घुस जाता है और उसके पीछे चार हमलावर उसे मारने के लिए दौड रहे होते है। ये चारो हमलावर भी जबरदस्ती घर में दाखिल हो जाते हैं। फिर पहले एक शख्स को छत की पहली मंजिल से नीचे फेंका जाता है। नीचे खड़ा शख्स अपनी पिस्तौल से उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाता है। जब उसके पिस्तौल की गोली खत्म हो जाती है तो दूसरा शख्स उसपर अपनी पिस्तौल से गोलियां बरसाने लगता है। कुल मिलाकर आरिफ नाम के उस शख्स को 20 गोलियां मारी गई थी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

आपको बता दे की ये सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी। इस फुटेज में चार हमलावरों ने एक शख्स को ताबतोड़ 20 गोलिया मारकर हत्या कर दी है। गोलियों से सीना छलनी होने के बाद उस युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बता दे की कि वारदात स्वरूप नगर इलाके में दिनदहाड़े एक गेस्ट टीचर की गोली मारकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। टीचर को 12 गोलियां मारी गई थीं। आरोपी हवा में गोलियां चलाते हुए फरार हो गए थे। पूरी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी।

मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई थी। दीपक ताजपुर गांव का रहने वाला था. स्वरूप नगर स्थित निगर निगम स्कूल में गेस्ट टीचर था।