प्रद्युम्न मर्डर केस : रेयान स्कूल के मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे HC में सुनवाई आज


गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे के मर्डर के मामले में सीईओ रेयान पिंटो, उनके माता-पिता ग्रेस पिटों और ऑगस्टाइन पिंटो की अग्रिम जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी। बॉम्बे हाई कोर्ट में शाम 3 बजे पिंटो फैमली के अग्रिम जमानत याचिका पर होगी सुनवाई।

source

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को रेयान समूह के संस्थापक अध्यक्ष ऑगस्टिन पिंटो और समूह की प्रबंध निदेशक और उनकी पत्नी ग्रेस पिंटो और सीईओ रायन पिंटो को गिरफ्तारी से बुधवार यानि आज तक के लिए राहत दे दी थी। दरअसल, कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार ने पिंटो परिवार की याचिका के खिलाफ तैयारी के लिए एक दिन का वक्त मांगा था। हरियाणा पुलिस की एक टीम रेयान मैनेजमेंट से पूछताछ के लिए मुंबई में है। पिंटो परिवार को डर है कि उन्हें अरेस्ट किया जा सकता है। इसलिए उन्होंने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की पिटीशन लगाई थी।

source

गुरूगांव स्थित स्कूल परिसर में छात्र की हत्या के मामले में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दो शीर्ष अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है। 8 सितंबर को गुरुग्राम स्थित स्कूल परिसर में 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेंतकर हत्या कर दी गई है। प्रद्युम्न हत्या मामले में आरोपी बस कंडक्टर अशोक को तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद मंगलवार को 18 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया है। आरोपी को 18 सितम्बर को गुरुग्राम के सेशन कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, इस मामले में गिरफ्तार किए गए स्कूल के दो वरिष्ठ अधिकारियों की दो दिन की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है। इन्हें आज दोपहर बाद सोहना कोर्ट में पेश किया जाएगा।