आजम पर दर्ज हो देशद्रोह का मामला: सुरेंद्र जैन


नई दिल्ली: सपा नेता आजम खान द्वारा फौज को लेकर दिए गए विवादस्पद बयान की विश्व हिंदू परिषद ने कड़ी निंदा की है। विहिप का कहना है कि आजम खान हमेशा ओछी और छोटी बात करते हैं। उनका यह बयान बेहद घिनौना और फौज का मनोबल तोड़ने वाला है। आजम के इस बयान के लिए उन पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। विश्व हिंदू परिषद इसके लिए राज्य सरकार ने अपील करेगी कि आजम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि सार्वजनिक मंच पर भी कोई भी नेता इस तरह का बयान देने से पहले हजार बार सोचे। उल्लेखनीय है कि रामपुर ने रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान ऐसा बयान दिया। इस संबंध में आजम खान का एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे? गौरतलब है कि आजम का बयान ऐसे मौके पर सामने आया है कि जबकि कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के प्राइवेट पार्ट्स काटने की घटना हुई थी।

नक्सली हमले में मारे गए जवानों का शव लेने के लिए जब टीम वहां पहुंची तो पता चला कि कई जवानों के प्राइवेट प्राइवेट पाटर््स काट लिए गए थे। विश्व हिंदू परिषद के विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महामंत्री डॉ. सुरेन्द्र जैन का कहना है कि आजम बार-बार ओछी हरकत करते हैं। बुलंदशहर गैंगरेप की घटना को उन्होंने राजनीतिक साजिश बताया था। लगभग दस वर्ष पहले भारत माता को वह डायन कह चुके हैं। अब कह रहे हैं कि फौज बलात्कार करती है। आजम खान पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। हम उत्तर प्रदेश सरकार से अपील करते हैं कि आजम खान पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए कि ताकि कोई भी इस तरह का ओछा बयान न दे।