सड़क हादसे में किशोर समेत तीन की मौत


पश्चिमी दिल्ली: राजधानी में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली के तीन अगल-अलग इलाकों में हुए सड़क हादसे में एक किशोर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने तीनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है।

पहली घटना रोहिणी जिले के अलीपुर इलाके की है। यहां तड़के करीब पांच बजे एक युवक का किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि युवक का एक पैर टूटा हुआ है और वह रोड के किनारे पड़ा है। वहीं, युवक का शरीर बुरी तरह से कुचला हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस को मृतक के पास से ऐसी कोई चीज नहीं मिली है, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस आसपास के थानों में संपर्क कर मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, घटना सिंघोला गांव स्थित पत्थर मार्केट के पास की है।

दूसरी घटना शाहबाद डेयरी की है। यहां बाइक से घर लौट रहे बाप-बेटे को एक टैम्पों ने टक्कर मार दी। टैम्पों की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह आगे जाकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां डॉक्टरों ने 15 वर्षीय रवि को मृत घोषित कर दिया। जबकि पिता सुदेश (40) की हालत गंभीर बताई। जानकारी के अनुसार, सुदेश परिवार के साथ बेगमपुर में रहते हैं। वह सिलाई का काम करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त ने बताया कि बीती शाम वह अपने बेटे रवि के साथ खेड़ा से वापस घर लौट रहे थे। वह सेक्टर-28 के पास पहुंचे ही थे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैम्पों ने बाइक में टक्कर मार दी। वहीं तेज रफ्तार होने के कारण टैम्पों पलट गया। घटना के बाद टैम्पों चालक मौके से फरार हो गया।

तीसरी घटना उत्तर-पश्चिमी जिले के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके की है। यहां स्कूटर सवार एक व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को देकर घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, मृतक की पहचान जहांगीरपुरी निवासी सुनील (40) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोसटमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली की पीतमपुरा के पास एक स्कूटर सवार व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है।