वायरल विडियो : तमिलनाडु में पुलिस अधिकारी महिला सहकर्मी से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे में कैद


अक्सर आपने पुलिस महकमे के कई लोगों के बारे में सुना या देखा होगा जो अपनी मर्यादा को लांघ जाते है। ऐसा ही एक विडियो तमिलनाडु से आया है जिसमे एक सीनियर पुलिस अधिकारी भीड़ का फ़ायदा उठा कर महिला सब इंस्पेक्टर के साथ शर्मनाक हरकत करते नज़र आ रहा है।

आपको बता दें ये विडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल किया जा रहा है। हाल ही में तमिलनाडू में मेडिकल दाखिले की परीक्षा ‘नीट’ क्वालीफाई न कर पाने के कारण 17 वर्षीय मेडिकल उम्मीदवार अनीता ने खुदकुशी कर ली।

इसके बाद अनीता के समर्थन में कोयंबटूर के गांधीनगर में विरोध प्रदर्शन चल रहा था। भीड़ के उग्र रूप को देखकर मौके पर पुलिस बल को आदेश दिया गया की प्रदर्शनकारियों को बसों में भर कर वहा से हटाया जाए।

इस विडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की महिला सब इंस्पेक्टर ने कई बार इस पुलिस अधिकारी का हाथ अपने शरीर से हटाने की कोशिश की पर फिर भी ये अपनी करतूतों से बाज़ नहीं आये। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने ये विडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

फिलहाल इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं, लेकिन अब तक अफसर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस अधिकारी से जब मीडिया के लोगों ने इस बारे में जाने की कोशिश की तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा की वहां उस वक्त माहौल काफी खराब तो भीड़ भाड़ होने के कारण अनजाने में उनका हाथ शायद महिला सब इंस्पेक्टर से छू गया होगा।

अब देखना होगा इस मामले में आगे क्या कार्यवाही की जाती है पर ये शर्मनाक बात जरूर है की जिस पुलिस को नारी सुरक्षा की कमान सौपी गयी है उस महकमे की महिला कर्मचारी खुद इस तरह की छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ रहा है।