मोदी सरकार के चार साल : शाह बोले – अपने वादों पर खरे उतरे नरेंद्र मोदी, देश में हुआ परिवर्तन


मोदी सरकार के आज चार साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार की उपलब्धियां बताई। साथ की अमित शाह ने पार्टी को चार साल पूरे करने पर बधाई दी। शाह ने सरकार के चार साल के कामकाज का लेखाजोखा बताते हुए कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद देश में अस्थिरता के युग का अंत हुआ है। चार साल पहले मोदी को एतिहासिक जनादेश मिला है। मोदी सरकार ने जो वादे किए थे वो अपने वादों पर खरी उतरी है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा मोदी जी के नेतृत्‍व में हमने एक भ्रष्‍टाचार मुक्‍त सरकार दी है। नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के लिए काम किया। उन्होंने ये भी कहा कि विपक्ष नरेंद्र मोदी को हटाना चाहता है। जबकि मोदी के नेतृत्व में बीजेपी देश से भ्रष्टाचार, अव्यवस्था और गरीबी को हटाना चाहती है।

शाह ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने तुष्टीकरण, जातिवाद और परिवारवाद को खत्म किया है। आज देश में ऐसा कोई गांव नहीं है जहां बिजली नहीं हो। हमने हर गांव में बिजली पहुंचाई है और बहुत जल्द हर घर में बिजली पहुंचांगे। लोग मोदी सरकार को कितना पसंद करते हैं इसका पता इस बात से ही चलता है कि आज देश के 20 राज्यों में NDA की सरकार है।

शाह ने कहा, एक जमाने में अखबारों में 12 लाख करोड़ के भ्रष्‍टाचार के टाइटल बना करते थे, आज विकास के टाइटल बना करते हैं। मैं मानता हूं कि राज्‍यों के चुनाव में जीत मोदी सरकार के कामकाज पर जनता की मुहर है। उन्होंने कहा कि सात करोड़ घरों में शौचालय पहुंचाने का काम बीजेपी सरकार ने किया है। सरकार ने बिना किसी घोटाले के इंफ्रास्ट्रक्चर में बड़ा काम किया है।

शाह ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि चार साल में पीएम मोदी ने देश का गौरव बढ़ाया है। पीएम मोदी एक दिन में 15 से 18 घंटे काम करते हैं। हमें गर्व है कि बीजेपी ने देश को सबसे ज्यादा काम करने वाला पीएम दिया। लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इतना पसंद करते हैं कि उनके कहने पर डेढ़ करोड़ लोगों ने गैस की सब्सिडी छोड़ी दी।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।