भाजपा का कांग्रेसी विधायकों पर निशाना, कहा बाढ़ पीड़ितों को छोड़ बेंगलुरू में मस्ती कर रहे है


गुजरात कांग्रेस को लगातार राजनीतिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। पार्टी के विधायकों के एक के बाद एक इस्तीफे आने की वजह से पिछले दो दिन पहले कांग्रेस पार्टी के विधायकों को बेंगलुरु भेज दिया गया था। जहां वह बेंगलुरु के एक रिसॉर्ट में रह रहे हैं। कांग्रेस का दावा है कि भाजपा राज्यसभा चुनाव से पहले उसके विधायकों को तोड़ने में लगी है और इसलिए उसने गुजरात से अपने विधायकों को बेंगलुरु भेज दिया है।

Source

गुजरात कांग्रेस के ये वो 40 से ज्यादा विधायक हैं जिन्हें खरीद-फरोख्त से बचाने के लिए पार्टी ने हम साथ-साथ है के नारे लगाते हुए बेंगलुरु भेज दिया। उन्होंने मीडिया के सामने परेड करवाई और आरोप लगाया कि भाजपा राज्यसभा चुनाव के लिए उनके विधायकों को तोड़ने का काम कर रही है।

कांग्रेस पार्टी के विधायकों की ये हरकत को देखते हुए अब भाजपा ने आरोप लगाया कि गुजरात में आम लोगों को बाढ़ के बीच छोड़कर कांग्रेस के विधायक बेंगलुरु के रिसॉर्ट में मस्ती कर रहे हैं। गुजरात कांग्रेस में मचे इस घमासान में नया मोड़ तब आ गया जब राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने ये कहकर कांग्रेस पर निशाना साधा कि गुजरात की बाढ़ में लोग डूब रहे हैं और कांग्रेसी विधायक बेंगलुरु में मस्ती कर रहे हैं।

भाजपा के इस आरोप से कांग्रेस तिलमिला गई। इसके बाद गुजरात के अहमद पटेल ने आगे आकर सफाई दी और वह बनासकांठा में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे।