नितिन पटेल को हार्दिक का ऑफर, कहा- 10 बीजेपी MLA कांग्रेस में लाएं, सम्मानित जगह दिलवाऊंगा


Hardik Patel

गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बीच अनबन की खबरों के बाद अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने नितिन पटेल को अपने साथ शामिल होने का न्योता दिया है।

हार्दिक ने कहा, “नितिन पटेल के साथ अन्याय हुआ है। सही स्थान ना मिलने से नितिन पटेल नाराज चल रहे हैं अगर वो कांग्रेस में आ जाएंगे तो उन्हें सम्मानित स्थान दिलाएंगे। मैं नितिन भाई से विनती करता हूं कि हमारे साथ आ जाओ और अहंकार के खिलाफ लड़ो।”

पाटीदार नेता ने कहा है कि वे नितिन पटेल के लिए कांग्रेस पार्टी से बात करेंगे ताकि उन्हें सही जगह मिले और उनके साख पर कोई सवाल ना उठे। हार्दिक ने बताया, ‘अगर नितिन भाई 10 विधायकों के संग बीजेपी छोड़ने को तैयार हो जाते हैं, तो हम कांग्रेस में उन्हें उपयुक्त पद देने की बात करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितिन पटेल ने पार्टी को 48 घंटे का अल्टिमेटम तक दे दिया है। बता दें कि गुरुवार रात विजय रुपाणी ने विभागों का बंटवारा किया था। ऐसा माना जा रहा है कि उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल को नई सरकार में साइडलाइन कर दिया गया है।

उनके पास अब शहरी विकास और वित्त विभाग नहीं रहे। नई सरकार में उन्हें अब सड़क और बिल्डिंग तथा स्वास्थ्य मंत्री की जिम्मेदारी दी गई है। तभी से मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बीच अनबन की खबर आने लगी। साथ ही वहां के विधायक भी अपनी नाराजगी जताने लगे हैं।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।