हार्दिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज,कांग्रेस के साथ समर्थन पर करेंगे पर्दाफाश


Hardik press conference

अहमदाबाद में आज (मंगलवार) सुबह पाटीदार नेता हार्दिक पटेल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक कांग्रेस के साथ अपनी डील को जनता के सामने रखेंगे। इस दौरान वह हार्दिक सीडी कांड और उन पर लगे बाकी आरोपों पर भी बोलेंगे। जानकारी के मुताबिक हार्दिक कांग्रेस को समर्थन का एलान भी कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के बीच पर्दे के पीछे बातचीत जरूर हुई है, लेकिन दोनों के बीच अभी तक कोई डील नहीं हुई है। इस कॉन्फ्रेंस के जरिए हार्दिक पास नेताओं की कांग्रेस के साथ हुई बैठक को लेकर भी जानकारी देंगे। वहीं, कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की दो सूचियां भी जारी कर दी है। अब सबकी निगाहें हार्दिक के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर टिकी हुई हैं।

सूत्रों के मुताबिक पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से टिकट बंटवारे में ज्यादा से ज्यादा पाटीदारों को मौका देने की गुजारिश की है। हार्दिक ने अपने लोगों के लिए नहीं बल्कि खासी कांग्रेसी रहे पाटीदार नेताओं के लिए टिकट मांगा है। हार्दिक ने कांग्रेस से कहा है कि जो पाटीदार नेता लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े हुए हैं उन्हें मौका दिया जाएगा तो वे और उनके साथ जुड़े लोग कांग्रेस का जमकर प्रचार करेंगे। हालांकि चर्चा ये भी है कि हार्दिक ने अपने तीन खास लोगों के लिए कांग्रेस से टिकट मांगा है।