मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान पर प्रधानमंत्री मोदी का करारा जवाब


Narendra Modi

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की जुबान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए अक्सर काबू में नहीं रहती है। सूत्रों के अनुसार मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह आदमी बहुत नीच किस्म का है। इसमें कोई सभ्यता नहीं है, और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है।

अय्यर के इस बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बैठे-बैठे बड़ा मुद्दा मिल गया। और उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह लोकतंत्र में स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे मूल्य मजबूत हैं। हमारा जवाब बेलेट बॉक्स के जरिये आयेगा। हमने इनसे ऐसे अपमान बहुत सहे हैं। मोदी ने कहा कि यह एक मुगलई मानसिकता का परिचायक है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरी जाति कोई भी हो मेरे संस्कार ऊंचे हैं। उन लोगों ने मुझे गधा, गंदी नाली का कीड़ा कहा है। गुजरात की जनता ऐसे निंदनीय बयानों का जवाब देगी।

ऐसा एक बार नहीं बल्कि पहले भी अय्यर कई बार मोदी पर अापत्तिजनक टिप्पणी कर चुके है। पूर्व में मणिशंकर अय्यर मोदी को कांग्रेस अधिवेशन में चाय बेचने, समुद्र में फेंक देने जैसी टिप्पणियां की थी अब उनके इस बयान से राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है।

 लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें