राज्यसभा की एक सीट जीतने के लिए अभूतपूर्व तरीके से परेशान कर रही है BJP : अहमद पटेल


वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की आलोचना करते हुए भाजपा पर राज्यसभा की एक सीट जीतने के लिए ‘अभूतपूर्व तरीके से परेशान’ करने का आरोप लगाया। गुजरात से राज्यसभा का चुनाव लड़ रहे पटेल ने कहा कि कांग्रेस मंत्री के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी से भाजपा की निराशा और हताशा का पता चलता है।

गौरतलब है कि गुजरात के कांग्रेस विधायक कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के अतिथि गृह में ही ठहरे हुए हैं। अहमद पटेल ने ट्वीट किया, “राज्य के तंत्र और अन्य एजेंसियों के इस्तेमाल के बाद आयकर विभाग की छापेमारी उनकी निराशा और हताशा को दर्शाती है।”

आयकर विभाग ने कर चोरी एक मामले से जुड़ी अपनी जांच के सिलसिले में शिवकुमार के कर्नाटक और दिल्ली स्थित कई ठिकानों पर आज छापे मारे जिनकी मेजबानी में यहां से निकट एक रिजॉर्ट में गुजरात कांग्रेस विधायक ठहरे हुए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव पटेल गुजरात से एक बार फिर राज्यसभा के लिए चुनावी मैदान में हैं, जहां आठ अगस्त को चुनाव होना है। कुछ दिनों पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला के पार्टी से इस्तीफे के बाद से अब तक छह कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ चुके है। इसके बाद ही उन्हें बेंगलुरु के रिजॉर्ट में ठहराया गया है।