घटना के बाद पहली बार सामने आए सुभाष बराला, कहा ‘वर्णिका मेरी बेटी की तरह है’


चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले के बाद भाजपा पूरी तरह विपक्ष के निशाने पर है। साथ ही पुलिस की और से की कार्यवाही पर भी सवाल उठ रहे है। इस बीच अब हरियाणा के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और आरोपी विकास बराला के पिता सुभाष बराला आज पहली बार मीडिया के सामने आए है और उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया है। सुभाष बराला ने कहा, “वर्णिका कुंडू के मामले में कानूनी कार्रवाई चल रही है। इस मामले में विकास और आशीष को न्याय दिलाने के लिए जो भी नियमानुसार कार्रवाई होनी चाहिए। बीजेपी बेटियों की आजादी की समर्थक है। वर्णिका मेरी मेरी बेटी की तरह है। इस मामले में मेरा या मेरी पार्टी का किसी पर कोई दबाव नहीं है।”

बराला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं के अधिकार और सुरक्षा में विश्वास रखती है। वहीं दूसरी ओर चंडीगढ़ पुलिस ने चार दिन बाद आज वर्णिका कांड के सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिए है। सीसीटीवी फुटेज से वर्णिका के दावे की पुष्टि हो रही है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी विकास बराला की कार वर्णिका की कार के पीछे लगी हुई है लेकिन पुलिस ने जो सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, उसमें कई अनसुलझे पेंच भी हैं।

वर्णिका कांड में इन सीसीटीवी फुटेज की सबसे ज्यादा अहमियत है क्योंकि पुलिस ने आरोपी विकास बराला पर अबतक छेड़छाड़ और पीछा करने की धारा 354 A, शराब पीकर गाड़ी चलाने पर लगनेवाली धारा 185 और किसी को जबरन रोकने पर लगनेवाली धारा 341 ही दर्ज की है। ऐसे में अगर सीसीटीवी फुटेज से साबित हो जाता है कि विकास बराला ने वर्णिका के अपहरण की कोशिश की थी तो फिर विकास बराला के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है।