सड़क दुर्घटना में सीआरपीएफ के जवान की मौत


नारनौल: गांव मौरुड के नजदीक त्यागियों की ढाणी से गत रात्रि को शादी समारोह से मोटरसाइकिल पर अपने मित्र के साथ गांव मारोली लौट रहे एक सीआरपीएफ जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने परिजनों के ब्यान पर मृतक का स्थानीय नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार गांव मारोली निवासी विक्रम (27) सीआरपीएफ में बार्बर के पद पर तैनात था।

गत दिवस वह अपने मित्र विक्रम के साथ गांव मौरुड के नजदीक त्यागियों की ढाणी में परिजनों के साथ भात भरने के लिए गया था। रात करीब 11 बजे भात भरकर जब वह अपने मित्र विक्रम के साथ मोटरसाइकिल द्वारा अपने गांव मारोली लौट रहा था कि गांव बूढ़वाल के नजदीक एक अज्ञात वाहन उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर फरार हो गया। जिसमें सीआरपीएफ जवान विक्रम की मौत हो गई, जबकि उसका मित्र विक्रम गंभीर रूप से घायल हो गया।

उनके पीछे-पीछे आ रहे परिजनों ने उन्हें घायल अवस्था में देखकर तुरंत नांगल चौधरी के सामुदायिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके साथी की गंभीर हालात के चलते उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन उसे जयपुर ले गए। जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने परिजनों के ब्यान पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर मृतक का आज स्थानीय नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।