हरियाणा : रोहतक में 10 साल की बच्‍ची का बैग से मिला शव, रेप की आशंका


haryana

जम्मू -कश्मीर और उत्तर प्रदेश में हुए गैंगरेप से देश की महिलाओ में डर और गुस्से का माहौल है जहा उन घटनाओ को लेकर अभी जाँच चल रहे है वही हरियाणा के रोहतक और पलवल में कथित रेप की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बच्‍ची के लाश को बैग में बंद करके नहर में फेंक दिया गया था। रोहतक के टिटौली गांव के खेतों की नहर से 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है। बच्‍ची के शव को नहर में मिला है और नहर में पानी कम होने की वजह से यह शव वहीं अटक गया था। बच्ची की पहचान नहीं हो पाई है।

शव के हालत काफी खराब है। पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की है। बच्ची के साथ किसी प्रकार की हैवानियत हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। लेकिन रेप की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान हैं। वहीं पलवल में कुछ लोगों द्वारा एक युवती के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार करने और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है। मामले की जांच करने वाली टीम के अनुसार एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 14 अप्रैल को 22 साल की पीड़िता अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर दया कॉलोनी निवासी पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति और मिथुन उसके घर में घुस आए और गैंगरेप किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। एक अन्य मामले में चांदहट थाना क्षेत्र से 22 वर्षीय लड़की रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई। पुलिस ने लड़की के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ