अमित शाह के दौरे से ढह जाएगा हुड्डा व कांग्रेस का किला: बराला


झज्जर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय रोहतक दौरे के बाद पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा का रोहतक का ही राजनीतिक किला ध्वस्त नही होगा बल्कि कांग्रेस का बड़े से बड़ा किला ढह जाएगा। यह बात भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने झज्जर में मीडिया से मुखातिब होते हुए कही। बराला ने इस मौके पर पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के भाजपा में शामिल होने की संभावनाओं को भी सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कुछ नही है। हांलाकि उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कई राज्यों के पूर्व सीएम भाजपा में शामिल हुए है। लेकिन हुड्डा को लेकर पार्टी में अभी ऐसा कुछ नही है।

बराला बोले भाजपा के दरवाजे खुले है लेकिन भाजपा को अपनी मंजिल भी खुद पता है। भाजपा अध्यक्ष ने इस मौके पर पार्टी के मौजूदा सीएम मनोहर लाल खट्टर के समर्थन मेंं एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि साल 2019 का चुनाव भाजपा मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में लड़ेगी और अपने दम पर ही एक बार फिर से हरियाणा में सरकार बनाएगी। इससे पूर्व बराला ने झज्जर के डीआरडीए हाल में पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों की बैठक ली और उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर कई टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि जिस समय नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री के रूप में देश की बागडौर संभाली थी उस वक्त उन्होंने पूरे देश में एक ही नारा दिया था कि सबका साथ व सबका विकास।

उसी नारे को सार्थक करने के लिए हरियाणा की भा.ज.पा. सरकार बचनबद्ध है और उसे ही क्रियान्वित करने की दिशा में काम कर रही है। बगैर किसी भेदभाव के प्रदेश के सभी हलकों में विकास कार्य हो रहे है। सरकारी नौकरियां योग्यता के आधार पर दी जा रही है और भाई-भतीजावाद की राजनीति को भाजपा सरकार ने एक तरह से खत्म किया है। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र दलाल,जिला परिषद अध्यक्ष परमजीत सुलौधा,युवा विंग के अध्यक्ष योगेश सिलानी,पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष डा.धर्मेन्द्र,पालिका उपाध्यक्ष प्रवीण गर्ग व भा.ज.पा. नेता उमेश नंदवानी भी मौजूद रहे।

– संजय भाटिया