मनोनीत पार्षदों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ


पानीपत: पानीपत नगर निगम क्षेत्र में विकास कार्यो को तेजी प्रदान करने के लिए शहर के दो नौजवान समाजसेवी नागरिकों को नगर निगम के पार्षद पद की शपथ ग्रहाण करवाई गई शपथ समारोह का आयोजन लघु सचिवालय के द्वितीय तल के सभागार में किया गया। समारोह की अध्यक्षता निगमायुक्त शिवप्रसाद शर्मा ने की। सांसद अश्विनी चोपड़ा जी द्वारा मनोनीत पानीपत नगर निगम को दो नए पार्षद मिल जाने से विकास कार्यो में निश्चित रूप से तेजी आएगी। दोनों पार्षद अनुभवी हैं। नियम और कानूनों का अच्छा ज्ञान रखते हैं जिन पार्षदों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलवाई है वे विकास कार्यो को आगे बढ़ाने मेें नगर निगम को अपना भरपूर सहयोग देंगे। इस अवसर पर विधायक रोहिता रेवड़ी ने नवनियुक्त पार्षदों को शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि पानीपत को स्वच्छ, सुंदर और प्रदूषण मुक्त बनाने में सरकार की ओर से नगर निगम को पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।

मेयर सुरेश वर्मा ने इससे पूर्व वार्ड 24 के एडवोकेट मनोज शर्मा और हुडा सैक्टर 11 के तरूण छोकरा को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलवाई। इस अवसर पर एडवोकेट मनोज शर्मा व तरूण छोकरा ने कहा कि वे हरियाणा सरकार की अपेक्षाओं और आशाओं के अनुरूप सरकार की नीतियों एवं विकास कार्यो को पूरा करवाने में पूर्ण सहयोग देंगे। इससे पूर्व उक्त दोनों नवनियुक्त पार्षदों के स्वागत के लिए वार्ड 24 से एक रोड़ शो भी निकाला गया। जो शहर के मुख्य मार्गों से होता हुआ लघु सचिवालय में आकर सपन्न हुआ। इस रोड़ शो के दौरान शहर में जगह-जगह संजय भाटिया, सुनील सोनी सहित अन्य भाजपा नेताओं ने फूलमालाओं तथा पुष्प वर्षा से पार्षदों का स्वागत किया। शपथ ग्रहण समारोह के बाद दोनों पार्षद सांसद अश्विनी चोपड़ा जी के कार्यलय पहुंचे और वहा भी दोनों पार्षदों को बधाई देने का ताँता लग गया।

सांसद जी के कार्यलय में पहुंचने पर वहा उपस्थित सभी लोगो ने मनोज शर्मा व् तरुण छोक्कर का मुंह मीठा करवाया। इस मोके पर सांसद श्री अश्विनी चोपड़ा जी के कार्यलय मे हरियाणा सरकार द्वारा मनोनीत पार्षद मनोजशर्मा व तरूण छोककरा के साथ गजेन्द्र सलुजा जी लोकसभा निगरानी अध्यक्ष करनाल, सुरेन्द्र रेवड़ी जी भाजपा नेता, सुनील सोनी जी जिला उपाध्यक्ष और अनेक भाजपा कार्यकर्ताओ ने बडी धुमधाम से खुशी मनाई। इस अवसर पर सुनील पढाना मंडल अध्यक्ष इसराना ,अमरजीत कोहली ,विजयंत शर्मा ,अमन दीप सिंह वरिष्ठ नेता ,प्रीत पाल सिंह ,हरीश मुटनेजा ,भाजपा नेता कृष्ण छोक्कर नवनीत दिलावरी व् वीरेंद्र गौतम ,सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।

(राकेश कुमार)