मानेसर घाटी में दर्दनाक हादसा: दो युवकों की मौत


मानेसर, (संदीप यादव ):मानेसर की एक कंपनी में ड्यूटी कर बाइक पर घर लौट रहे दो युवकों को एक कैंटर ने रौंद दिया। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद करीब एक घंटे तक हाइवे का ट्रैफिक भी प्रभावित रहा। वहीं मृतक युवकों में एक जिला परिषद के पार्षद तेजराम का भाई भी है। मानेसर निवासी 30 वर्षीय काला पुत्र रूपचन्द व 35 वर्षीय विजय पुत्र ओमपाल एनबीआरसी मानेसर में ड्यूटी कर वापस बाइक से घर लौट रहे थे कि हाइवे पर जयपुर की तरफ से गुडग़ांव आ रहे कैन्टर ने बाइक को टक्कर मारते हुए रौंद दिया।

जिससे दोनों युवकों की गंभीर चोटों के कारण मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद कैंटर चालक कैंटर को छोड़कर फरार हो गया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही मानेसर गांव के लोग एकत्रित हो गए और काफी देर तक गुस्सा प्रकट किया। वहीं पुलिस ने पुलिस ने कैन्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया और लोगों को शांत कराते हुए ट्रैफिक को सुचारु किया।

वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने काफी रोष प्रकट किया। मोके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई दिनों से काफी दुर्घटनाओं में दर्जनों युवा जान गवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण काफी समय से एलिवेटिड पुल की मांग कर रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही जिसके चलते ग्रामीणों को फल भुगतना पड़ रहा हैं।