प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या


गुरुग्राम: बीती देर रात यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उस पर उस समय ताबड़तोड़ गोलियां दागी, जब वह बैडमिंटन खेलकर गाड़ी से अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच-पड़ताल शुरू की। हमलावर बावल के बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बसई गांव निवासी नरेंद्र प्रॉपर्टी डीलिंग करता था। कटारिया कॉम्पलेक्स में कार्यालय बना रखा था। वह सेक्टर-9ए आरडबल्यूए के अध्यक्ष नरेश कटारिया का भतीजा था। रोजाना की तरह वह बीती रात नरेंद्र बैडमिंटन खेलकर अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था।

जैसे ही वह अपनी सफारी गाड़ी के पास पहुंचा तो तुरंत कुछ युवक वहां आए और नरेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दी। जब तक नरेंद्र कुछ समझ पाता, तब तक उसे कई गोलियां लग चुकी थी। वह निढाल होकर गिर गया। हमलावर तुरंत मौके से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर नरेंद्र ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की। पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। सेक्टर-9ए व 10 की पुलिस मौके पर पहुंची थी।

पुलिस ने छानबीन में पाया कि युवक नरेंद्र पर नौ राउंड फायर किए गए। इसमें से पांच गोलियां नरेंद्र को लगी थी। नरेंद्र की हत्या के मामले में परिजनों ने बावल निवासी लाजपत कौशिक व विजय कौशिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बावल में प्लाट खरीदने को लेकर था निशाने पर पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि नरेंद्र ने बावल में एक प्लाट खरीदा था। बताया जा रहा है कि वह प्लाट विवादित था। इसी के चलते नरेंद्र उनके निशाने पर था। आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम का गठन किया गया है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

– सतबीर, अजय