हथियार के बल पर दिनदहाड़े पैट्रोल पंप पर लूटपाट


hr-petrol

गुरुग्राम : साइबर सिटी में दिन दहाड़े एक पेट्रोल पंप पर हथियार बंद लूटेरों ने 45 हजार की नकदी लूटी और सुरक्षाकर्मी की बंदूक भी लूट ले गए। लूट की सूचना मिलते ही जिला पुलिस में अफरा तफरी फैल गई। राजेंद्र पार्क थाना प्रभारी अजयवीर भड़ाना के अलावा एसीपी सुमेर सिंह और डीसीपी सुमित कुमार के अलावा क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों तरफ नांकेबंदी भी की लेकिन लुटेरे फिल्मी अंदाज में नौ दो ग्यारह हो गए। हालांकि डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने मामले को गंभीरता से लिया है और सभी क्राइम की टीमों को हाईअलर्ट कर दिया है। सख्त आदेश दिए हैं कि अपराधी चाहे पाताला में हो उन्हेंं खोज निकालो।

शुक्रवार को राजेंद्रा पार्क थाना एरिया अंतर्गत एक पेट्रोल पंप पर क्रेटा सवार युवकों ने कैशियर से हथियार के बल पर 45 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मचारियों की सूचना पर मौके पर गई पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए छानबीन शुरू कर दी। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार राजेंद्र पार्क थाना एरिया अंतर्गत चंदू बुढेडा में एक फीलिंग स्टेशन है। बताया जाता है कि वहां क्रेटा से तीन युवक पहुंचे और डीजल भरवाने लगे। इस दौरान क्रेटा सवार युवकों ने कैशियर से पैसे छीनने लगे। यह देखकर अन्य कर्मचारी आए तो युवकों ने असलहा निकाल लिया। बताया जाता है कि गन प्वाइंट पर युवकों ने कैशियर के पास से 45 हजार रुपए लूट लिया और फिर क्रेटा से फरार हो गए।

लूट की वारदात से कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई और लोग जुट गए। कर्मचारियों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रुम में दी। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस फीलिंग स्टेशन पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई। लूट की वारदात के बाद अन्य थाना पुलिस को मैसेज कर नाकाबंदी कराई गई लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी अजयबीर भड़ाना के इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि क्रेटा से तीन युवक पेट्रोल पंप पर आए और उन्होंने कैशियर से 45 हजार रुपए छीन लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस टीम गठित की गई है और बहुत जल्द उन्हें गिर तार कर लिया जाएगा।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।

– सतबीर भारद्वाज