पिस्तौल के बल पर छात्र का अपहरण


फरीदाबाद: जवाहर कालोनी स्थित प्रोपर्टी डीलिंग के कार्यालय से कार सवार युवकों ने पिस्तौल के बल पर एलएलबी के एक छात्र का अपहरण कर लिया। आरोपी छात्र को ओल्ड प्रैस कालोनी के ग्राउंड में ले गए। जहां आरोपियों ने पिस्तौल की बटों से उस पर वार करने शुरू कर दिए। मारपीट के दौरान आरोपियों ने उससे सोने की चेन और मोबाइल फोन लूट लिया। पीडि़त की हत्या करने के इरादे से आरोपी उसे गोली मारने ही वाले थे कि वह किसी तरह वहां से भाग कर मुख्य सड़क पर पहुंच गया और एक बाइक सवार की मदद से घर पहुंचा। घायल को गंभीर हालत में फोर्टिज एस्कॉर्टस अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पीडि़त के चाचा की शिकायत पर थाना सारन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण और लूटपाट का मामला दर्ज लिया है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक जवाहर कालोनी निवासी सुशील कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहता है और इलाके की 45 फुट रोड पर अपना प्रोपर्टी डीलिंग का कार्यालय चलाता है। जबकि उनके बड़े भाई तिलक कथुरिया का 24 वर्षीय बेटा पारस नहरपार स्थित एक कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। रविवार की शाम को वह और पारस कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी एक युवक पारस को बुला कर बाहर ले गया। बाहर जाते ही युवक ने उसकी पीट पर पिस्तौल लगा दी और कार में बैठा लिया और चल पड़े। कार में सारन गांव निवासी मोहित और उसके तीन दोस्त सवार थे।

चारों पारस को जान से मारने की धमकी देते हुए ओल्ड प्रैस कालोनी के ग्राउंड में ले गए। जहां जाते ही आरोपियों ने पिस्तौल की बटों से पारस के सिर और चेहरे पर बेरहमी से वार करने शुरू कर दिए। मारपीट के दौरान आरोपियों ने पारस की सोने की चेन और मोबाइल फोन लूट लिया। जिसके बाद चारों हत्या करने के लिए पारस को गोली मारने की बात कहने लगे। उसी दौरान पारस किसी तरह हि मत कर वहां से भाग निकल कर गुरूद्वारा रोड पर पहुंच गया और एक बाइक सवार की मदद से घर पहुंचा। परिजनों ने उसे एस्कार्टस अस्पताल में दाखिल कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

– राकेश देव