युवक की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या


कुरुक्षेत्र: स्थानीय सर्किट हाउस के सामने सुविधा प्रापर्टी एडवाइजर के कार्यालय में बैठे एक युवक की आज दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सुरेंद्र उर्फ जलंधर (आयु लगभग 32 वर्ष) निवासी फतुहपुर तहसील थानेसर, जिला कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग तथा फिंगर प्रिंट की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी करके हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक के पिता विजय की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के आरोप में मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।कुरुक्षेत्र, रामपाल शर्मा, पंकज अरोड़ा, (पंजाब केसरी):  स्थानीय सर्किट हाउस के सामने सुविधा प्रापर्टी एडवाइजर के कार्यालय में बैठे एक युवक की आज दिनदहाड़े अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सुरेंद्र उर्फ जलंधर (आयु लगभग 32 वर्ष) निवासी फतुहपुर तहसील थानेसर, जिला कुरुक्षेत्र के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग तथा फिंगर प्रिंट की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी करके हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक के पिता विजय की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के आरोप में मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हमलावरों की संख्या तीन बताई जा रही है, जो कि वैगनआर कार में आए थे। उस समय दुकान में सुरेंद्र कुमार उर्फ जालंधर अकेला बैठा था। दुकान के मालिक राहुल के अनुसार उनकी दुकान में पहले पांच-छह व्यक्ति बैठे थे। कुछ समय पहले ही वे उठकर चले गए और वह स्वयं भी दुकान से बाहर निकल गया था। वारदात के समय सुरेंद्र अकेला ही प्रापर्टी डीलर के कार्यालय में बैठा था। पुलिस ने मौके से रिवाल्वर के दस खोल बरामद किए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव फतहुपुर निवासी सुरेन्द्र उर्फ जलंधर पुत्र विजय अपनी कार में सवार होकर सुबह करीब 10 बजे अपने घर से कुरुक्षेत्र की ओर निकला था।

बताया जाता है कि सुरेन्द्र उर्फ जालंधर सर्किट हाउस के नजदीक बनी दुकानों में राहुल नामक व्यक्ति की सुविधा प्रोपर्टी एडवाइजर की दुकान में आया था। समय करीब 11 बजे वैगनआर कार में सवार तीन युवक आ धमके। बताया जाता है कि हमलावरों के बीच किसी बात को लेकर बाहर खड़े कुछ लोगों से नोक-झोंक भी हुई थी। हमलावरों का एक साथी सुविधा प्रोपर्टी एडवाइजर की दुकान में जा पहुंचा। जहां अकेला सुरेन्द्र उर्फ जालंधर बैठा हुआ था। मौका देख हमलावर ने रिवाल्वर से ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जब तक जालंधर संभलता तब तक काफी देर हो चुकी थी। हमलावर ने जालंधर के शरीर पर करीब 6 गोलियां दागी, जिनमें से चार गोलियां लगी।

गोलियां लगते ही सुरेन्द्र उर्फ जलंधर खून से लथपथ होकर दुकान के अंदर ही गिर गया। हमलावर वारदात को अंजाम देकर कार से फरार हो गए। इसी बीच आसपास के दुकानदारों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग, उपाधीक्षक राज सिंह, अपराध शाखा-1 व 2 प्रभारी अमन कुमार, दीपेन्द्र, थाना शहर थानेसर प्रभारी संदीप, सैक्टर-7 चौकी प्रभारी तरसेम, एसआईएस प्रभारी रामकुमार दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की।

– रामपाल शर्मा, पंकज अरोड़ा