कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़


फिरोजपुर झिरका, (पुष्पेंद्र शर्मा): पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला मेवात के सच्चे हितैषी है, पैरोल मिलने के बाद उन्होंने पहले यही कहा कि वो मेवात के लोगों से मिलकर उनके साथ रोजा इफ्तार दावत में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के आयोजन की व्यवस्था जांचने के लिए इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत ने बुधवार को शहर की अनाज मंडी में 24 जून शनिवार को चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की रोजा इफ्तार दावत के स्थान झिरका की अनाज मंड़ी में तैयारियों का जायजा लेने के उपरान्त इलाके के मौजिज लोगों व ग्रामीणों को इफ्तार दावत का निमंत्रण देते हुए कहें।

गोपीचंद गहलोत ने कहा कि इनेलो के कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है आज कार्यकर्ताओं की मजबूती के दम पर ही चौधरी ओम प्रकाश चौटाला को विश्वास है कि प्रदेश में आगामी सरकार इनेलो की होगी। कांग्रेस के शासन व भाजपा के शासन काल में जनता को केवल झूठे आश्वासन ही मिले है। आज चौधरी ओम प्रकाश चोटाला की ही देन हे कि मेवात इलाके में राजनीतिक पाटियों ने इफ्तार दावत का सिलसिला शुरू किया है।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष योगेश हिलापुर ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अभी से एकजुट होकर गांव में जाए ओर आगामी 24 जून के लिए सांय 6 बजे फिरोजपुर झिरका की अनाज मंडी में आने का न्यौता हर गांव में दे ताकि इनेलो के मजबूत गढ में कांग्रेस व अन्य पाटियों को संध मारने का मौका नही मिले।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अंतराम तंवर, जिला अध्यक्ष बदरूदीन, विधायक नसीम अहमद, प्रवक्ता राहुल जैन, पूर्व चैयरमैन इसराईल, पूर्व चैयरमैन आस मोहम्मद, गुरूग्राम जिला अध्यक्ष किशेर यादव, अख्तर हुसैन, अख्तर भाकडौजी, हारूण सरपंच माहोली, आबिद तिंगांव, मोटा सरपंच भादस, मूसा खेडी, शेरला सरपंच महू, उस्मान हल्का अध्यक्ष, , रूस्तम पूर्व सरपंच, जुहरू सहित काफी संख्या में इनेला के कार्यकर्ता मौजूद थे।