हिमाचल : CM पद के लिए सस्पेंस बरकरार, पर्यवेक्षकों के सामने भिड़े धूमल-जयराम के समर्थक


himachal supporters

हिमाचल प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री चुनने जाने मसले पर गुरुवार को बीजेपी पर्यवेक्षकों के संग हुई बैठक बेनतीजा रही। जिसके बाद आज बीजेपी पर्यवेक्षकों की हिमाचल के सांसदों व विधायकों के साथ फिर बैठक होनी है।

सूत्रों के मुताबिक पर्यवेक्षकों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, सिराज के विधायक जयराम ठाकुर, शिमला शहरी क्षेत्र के विधायक सुरेश भारद्वाज, पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती और नाहन के विधायक डॉक्टर राजीव बिंदल से अकेले में बातचीत की।

उधर, बैठक के दौरान प्रेम कुमार धूमल और जय राम ठाकुर के समर्थकों ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। पर्यवेक्षकों के सामने नारेबाजी हुई और दोनों पक्षों ने अपनी ताकत दिखाई।

बता दें कि धूमल से जब यह पूछा गया कि क्या वह मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं तो उनका जवाब था कि उन्होंने आज तक मुख्यमंत्री पद के लिए दौड़ नहीं लगाई है।

वही, केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि वह हिमाचल प्रदेश के विधायकों की राय जानने शिमला आई हैं और मुख्यमंत्री के नाम पर अंतिम फैसला पार्टी का पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा। इस सिलसिले में केंद्रीय पर्यवेक्षकों की शुक्रवार 22 दिसंबर को भी बीजेपी सांसदों और विधायकों के साथ फिर बैठक होगी।

 देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।