पुलिस के सामने हनीप्रीत ने किया अपना जुर्म कबूल, पंचकूला हिंसा में थी शामिल : सूत्र


डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा ने आखिरकार अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हनीप्रीत पुलिस की सख्ती के आगे टूट गई है। सूत्रों ने मुताबिक हनीप्रीत ने ये मान लिया है कि वो राम रहीम को सजा सुनाए जानवाले दिन पंचकूला में हुई हिंसा की साजिश में शामिल थी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Panchkula

गुरमीत राम रहीम को बलात्कार मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद 25 अगस्त को पंचकूला में बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी जिसमें 36 लोग मारे गए थे। जिसके बाद हनीप्रीत फरार थी। हिंसा और राम रहीम को सजा मिलने के ठीक 38 दिन बाद हनीप्रीत पंजाब में पुलिस की गिरफ्त में आई। जिसके बाद उससे पंजाब एंव हरियाणा हाई कोर्ट में पेश किया गया। पेशी में पुलिस ने हनीप्रीत की 14 दिन की रिमांड मांगी। लेकिन कोर्ट ने हनीप्रीत को छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा।

इस दौरान पुलिस उसे पूछताछ के लिए कई ठिकानों पर ले गई। पुलिस जानना चाहती थी कि हनीप्रीत जब फरार थी तब कहां कहां रुकी और किसने उसकी मदद की। रिमांड पूरी होने तक पुलिस उससे कुछ खास नहीं जान पाई। जिसके बाद पुलिस ने उसे रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया और दोबारा रिमांड की मांग की।

Honeypreet

मंगलवार को कोर्ट ने पुलिस को 3 दिन की और रिमांड दी है। वही, हनीप्रीत की रिमांड मांगते वक्त पुलिस ने कोर्ट में कहा था कि उसे हनीप्रीत से एक लैपटॉप रिकवर करना है जिसमें एक नक्शा है। नक्शे में पंचकूला शहर का पूरा मैप, भागने की प्लानिंग सब था।

20 साल की जेल में सजा काट रहे राम रहीम से सीबीआई ने की पूछताछ 

रोहतक के सुनारिया जेल में बंद राम रहीम से सीबीआई ने जेल में ही तीन घंटे तक पूछताछ की है। ये पूछताछ कल की गई। पूछताछ में राम रहीम से डेरे के साधुओं को नपुंसक बनाने के मामले में सवाल जवाब किए गए। राम रहीम ने आरोपों से इंकार किया है। अब सीबीआई सामने आए एक साधु का बयान कोर्ट में दर्ज कराएगी, ताकि बाद में वो पलट ना जाए। साथ ही, सीबीआई राम रहीम के कुछ और सहयोगियों और डेरे के कुछ डाक्टरों से भी पूछताछ करेगी।