3 साल में वो कर दिखाया जो 70 सालों में कभी नहीं हुआ : शाह


Amit Shah

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि इन 3 सालों में सरकार ने वो काम किया है जो 70 सालों में नहीं हुआ था। शाह ने कहा कि आज ही के दिन 3 साल पहले 2014 में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनी थी।

गरीबों, दलितों, महिलाओं और युवाओं की सरकार होगी, ऐसा मोदी ने पीएम के लिए नेता चुने जाने के बाद कही थी। 70 साल की आजादी में देश जो हासिल नहीं कर पाया था, उसे इस सरकार ने तीन में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने परिवारवाद और जातिवाद का नासूर खत्म कर दिया है।

अमित शाह ने सरकार के काम-काज के अहम मुद्दों पर जोर देते हुए कहा कि सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा नहीं सकते हैं। सरकार ने OROP को लागू किया, सैटेलाइट लांच करने में भारत ने पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवा लिया है। काले धन, बेनामी संपत्ति, नोटबंदी, शत्रु संपत्ति कानून जैसे कड़े फैसले पीएम ने लिए, जिसका फायदा आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा।

शाह ने भ्रष्टाचार मुक्त करने वाली, गांव और गरीबों के लिए उचित निर्णय लेने वाली, ब्रांड इंडिया व डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने वाली, भारत के अच्छे भविष्य की नींव रखने वाली, अथवा भारत को स्वच्छ बनाने वाली मोदी सरकार को तीन वर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई दी।