अमरनाथ यात्रियों पर हमला : पीडीपी विधायक का ड्राईवर गिरफ्तार, पूछताछ जारी


श्रीनगर : जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को सत्ताधारी दल पीडीपी के विधायक एजाज अहमद मीर के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है जिससे अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर आतंकवादी हमले के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। पुलवामा के निवासी तौसीफ अहमद को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कहा कि यह गिरफ्तारी एक आतंकी मामले से जुड़ा हुआ है। सूत्रों ने बताया कि हमले में कथित रूप से शामिल होने के लिए दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Source

ड्राईवर से पूछताछ जारी
गौरतलब है कि सोमवार को अनंतनाग तीर्थयात्रियों के बस पर हमले में सात तीर्थयात्री मारे गए थे और 21 घायल हुए। पुलिस ने कहा कि तौसीफ विधायक का ड्राइवर है और जम्मू-कश्मीर पुलिस की सुरक्षा शाखा से कुछ महीने पहले तैनात किया गया था। आईजीपी मुनीर खान ने कहा कि तौसीफ, जिसका आतंकियों के साथ संबंध है उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, ‘वह हमारे साथ सहयोग कर रहा है।’ जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को अमरनाथ हमले की जांच के लिए छह सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था।

Source

क्या कहना है विधायक का

वहीं पीडीपी विधायक ऐजाज अहमद मीर इस घटना से चकित हैं। मीर ने बताया कि वह इलाज के लिए चंडीगढ़ गए हुए थे, जहां पुलिस ने फोन कर उन्हें इस मामले की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर के साथ 2 और संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है।