LOC पर PAK फायरिंग में 200 से ज्यादा स्कूली बच्चे फंसे


जम्मू-कश्मीर से आए दिन पाक की फायरिंग की खबरे आ रही है। हाल ही में खबर आई थी की एक जवान सहित 9 साल की बच्ची की पाकिस्तान फायरिंग में मौत हो गई है। और आज फिर ऐसी ही एक और खबर सामने आई है। जिसमे फायरिंग के कारण स्कूलों में बच्चे फस गए है।

जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है। नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से स्कूलों पर मोर्टार दाए गए हैं। जिसकी वजह से 9 स्कूलों में करीब 200 बच्चे और स्कूल स्टाफ से सदस्य फंसे हुए हैं। सीमा पार से हमले के बाद भारतीय सुरक्षाबल रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं।

Source

बताया जा रहा है कि करीब 12 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। ये बच्चे एलओसी के नजदीक कदाली के सरकारी स्कूल से बचाए गए। बाकी फंसे बच्चों को बचाने के लिए बुलेट प्रूफ गाड़ियां भेजी जा रही हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक नौशेरा सेक्टर के सहर में बने सरकारी हाई स्कूल में अब भी करीब 50 बच्चे फंसे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी स्कूली छात्र सुरक्षित हैं और वो स्कूल की बिल्डिंग में हैं। जिन स्कूलों में बच्चे फंसे हैं, वो सभी नौशेरा के शेर मकाड़ी इलाके में हैं।