आप विधायकों ने की कपिल मिश्रा के साथ मारपीट


नई दिल्ली : विवादों में रहे आम आदमी पार्टी से निष्काषित विधायक कपिल मिश्रा को आज दिल्ली विधानसभा में बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा । दिल्ली सरकार ने GST पर एक दिन का विशेष अधिवेशन बुलाया था जिस पर दिल्ली विधानसभा में आज जमकर हंगामा हुआ दिल्ली विधानसभा में बहस के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायकों ने निष्काषित विधायक कपिल मिश्रा पर हमला कर दिया। जहां उनके साथ हाथापाई हुई ।

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि  आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली विधानसभा में हाथापाई उनके साथ हाथापाई की है विधानसभा से बाहर निकाले जाने के बाद आम आदमी पार्टी से निष्काषित विधायक कपिल मिश्रा ने बताया कि मैंने विधानसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी थी। कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घोटाले को लेकर जांच करें और मुझे बोलने का मौका दें। मैंने मांग की थी कि रामलीला मैदान में जनता के सामने अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन के घोटालों के खिलाफ विशेष सत्र बुलाना चाहिए। यह कहते हुए जैसे ही मैं आगे बढ़ा तो आम आदमी पार्टी के 5-7 विधायकों ने मुझे मारना शुरू कर दिया । जिसमे मदनलाल और खान जैसे विधायक शामिल थे।

कपिल मिश्रा ने बताया कि मैं दिल्ली के मुख़्यमंत्री केजरीवाल से नहीं डरता. उनके घोटाले सबके सामने आ चुके हैं. मेरी छाती में  लातें घूंसे मारी गईं. मुझे कुछ चोटें भी आई हैं. मैं शनिवार को अरविंद केजरीवाल के दवाइयों से जुड़े घोटाले के बारे में बताऊंगा।

कपिल मिश्रा ने बताया कि सदन की कार्यवाही का कैमरों को चेक करने से पता चल जायेगा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के निशाने पर उनके साथ मारपीट की गई। कपिल मिश्रा ने यह भी आरोप लगाया कि जब उन्हें पीटा जा रहा था तो केजरीवाल हंस रहे थे। उन्होंने सवाल उठाया कि आप एमएलए असीम अहमद खान को भ्रष्टाचार के मामले में 1 मिनट की ऑडियो सामने आने पर ही हटा दिया गया था, लेकिन सत्येंद्र जैन पर केजरीवाल चुप क्यों हैं? कपिल ने ऐलान किया कि वह 3 जून को Constitution Club of India ( कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया ) में प्रदर्शनी लगा रहा हैं, जहां वह दिल्ली सरकार और आप नेताओं के भ्रष्टाचार से जुड़े कुछ और ‘सबूत’ रखेंगे।