कपिल के साथ मारपीट नहीं की गई : संजय सिंह


जौनपुर : दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा के साथ मारपीट के आरोप को सिरे से खारिज करते हुये पार्टी प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने आज कहा कि स्पीकर की ओर बढ़ रहे कपिल को कुछ विधायकों ने रोकने का प्रयास किया था और नही मानने पर मार्सल ने उन्हे बाहर कर दिया।

श्री सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा कि कपिल द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाये आरोप सब बेबुनियाद है और कहा कि मंत्री पद छिन जाने के बाद वे इस तरह का आरोप लगा रहे हैं। आप नेता ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ढ़ाई महीने की सरकार में अपराध चार गुना बढ़ गया है, आये दिन हत्या लूट और बालात्कार की घटनाएं हो रही है।

कानून तोडऩे में खुद भाजपा के विधायक सांसद लिप्त है। श्री योगी ने किसानो का एक लाख तक कर्ज माफ किया उसका आप पार्टी स्वागत करती है लेकिन रिजर्व बैंक ने उत्तर प्रदेश सरकार को लोन देने साफ मना कर दिया है ऐसे में मुख्यमंत्री बताये की वे किसानो का कर्जा कैसे माफ करेगें।

केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर जश्न मना रहे है, लेकिन उन्होने जो जनता से वादा किया था कि विदेशो में जमा काले धन वापस लायेगे, एक पैसा नही ला सके सभी जनता के खाते 15 लाख रूपये डालने का वादा पूरी तरह से खोखला साबित हुआ है।

देश के सात सौ कालेधारियो का नाम आज तक घोषित नही किया। बेरोजगारो को रोजगार देने का हवा हवाई साबित हुआ। रोजगार के अवसर घटे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में पार्टी पूरे प्रदेश में अपना प्रत्याशी खड़ा करेंगी।

–  (वार्ता)