कपिल का केजरीवाल को चौथा पत्र, करेंगे एक बडा खुलासा


नयी दिल्ली : दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला जारी रखते हुए उन्हे चौथा पत्र लिखा है और कहा है कि वह रविवार को एक और बड़ा खुलासा करेंगे। करावल नगर विधानसभा सीट से विधायक श्री मिश्रा आप नेताओं की विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक करने की अपनी मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं।

श्री मिश्रा ने ट्वीट किया, ” सत्याग्रह का आज चौथा दिन है। विदेश यात्राओं से ध्यान हटाने के लिए आज आप (केजरीवाल) कौन सा नया ड्रामा करोगे।” श्री मिश्रा ने इस पत्र में कल एक बड़ा खुलासा करने की चेतावनी दी है। साथ ही उन्होंने पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा द्वारा उनके अनशन के विरोध में अनशन पर बैठने के फैसले का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि श्री झा अभी केजरीवाल पर मुग्ध हैं लेकिन एक दिन उनकी आंख से भी पर्दा हट जाएगा।

इससे पहले श्री झा ने श्री मिश्रा के खिलाफ भूख हड़ताल करने की बात कहीं थी। श्री झा ने ट्वीट किया है, “कपिल मिश्रा जी के झूठ के खिलाफ सत्याग्रह। मैं शुरू करुंगा अनशन।” श्री मिश्रा ने एक अन्य ट्वीट में कहा,”संजीव झा जी स्वागत। आप भी केजरीवाल की उसी अंधी भक्ति में मगन है जिसमे कुछ समय पहले मैं था। भगवान आप को सदबुद्धि दें।” श्री मिश्रा ने कहा, “संजीव मेरे भाई हैं। मुग्ध हैं आप पर। एक दिन उनकी आंखों से भी पर्दा हटेगा। शायद कल ही यह पर्दा हट जाए। कल जो तथ्य मैं देश के सामने रखूंगा वे सारे देश को यह बता देंगे कि आप इन विदेशी दौरों की जानकारी देने से क्यों बच रहे हैं।”

पूर्व मंत्री ने कहा, ” मैं पुलिस से उन लोगों से संजीव को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह करता हूं जिन्होंने मेरे ऊपर हमला कराया था। वे लोग मुझे गलत साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।” श्री मिश्रा का कहना है कि जब तक आप आशीष खेतान, सत्येन्द्र जैन, दुर्गेश पाटक, संजय सिंह और राघव चड्डा के विदेश दौरों की जानकारी सार्वजनिक नहीं करती है तब तक उनका ‘सत्याग्रह’ जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि श्री मिश्रा को गत छह मई को दिल्ली के जल एवं पर्यटन मंत्री के पद से हटा दिया गया था। उन्होंने श्री केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था।

(वार्ता)