केजरीवाल सबसे कम काम करने वाले मुख्यमंत्री: मिश्रा


नयी दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज मुख्यमंत्री पर नया हमला करते हुए उन्हें सबसे कम कार्यालय जाने वाला और सबसे कम काम करने वाला मुख्यमंत्री बताया है।

मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट के एक ब्लाक में केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिरी बार श्री केजरीवाल दफ्तर कब गये थे। दिल्ली वालों को अंदाजा भी नहीं कि उनका मुख्यमंत्री पिछले एक साल में मुश्किल से दो दिन कार्यालय गया है।

 

करावल नगर से आप के विधायक मिश्रा ने केजरीवाल को देश का सबसे कम जनता से मिलने वाला, सबसे कम दफ्तर जाने वाला, देश का अकेला मुख्यमंत्री जिसके पास कोई विभाग नहीं और सबसे कम काम करने वाला मुख्यमंत्री बताया है। उन्होंने सवाल किया कि श्री केजरीवाल में क्या अपनी खुद की परफार्मेंस रिपोर्ट जनता के सामने रखने का मादा है।

 

 

मिश्रा ने कल केंद्रीय जांच ब्यूरो के समक्ष केजरीवाल से जुड़े कथित हवाला कारोबार के दस्तावेज सौंपकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने लिखा है सबसे ज्यादा छुट्टियां लेने वाला सीएम और वह ऐसे सीएम बनने वाले हैं जिन पर देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं।

पूर्व मंत्री ने केजरीवाल को खुली चुनौती दी है कि जो भी आरोप ब्लॉग में उन पर लगाये गये हैं, इसमें से एक भी गलत साबित करके बताइये। उन्होंने यह भी लिखा है कि वह आज दिन में एक बजे नार्थ ब्लाक स्थित केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) जाकर अपनी शिकायत दर्ज करायेंगे।

(वार्ता)