कुशीनगर हादसा : गुस्साए लोगों की नारेबाजी से नाराज हुए CM योगी, बोले – नौटंकी बंद करें


yogi

ट्रेन और स्कूल वैन की टक्कर वाली जगह पर गये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज गुस्साये लोगों के प्रदर्शन का सामना करना पडा । हादसे में 13 मासूम बच्चों की जान चली गयी थी ।

जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद योगी दुर्घटना वाली जगह पर पहुंचे और वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों में काफी गुस्सा था । भीड रेलवे और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी । लोगों का आरोप था कि दुर्घटना के लिए ये लोग ही जिम्मेदार हैं ।

मुख्यमंत्री ने भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन नारेबाजी जारी रही । इस पर नाराज योगी बोले, ”नारेबाजी बंद करो, नौटंकी बंद करो ।” उन्होंने कहा, ”मैं यहां सिर्फ अपनी सहानुभूति व्यक्त करने आया हूं ।”

इस पर भी प्रदर्शनकारी संतुष्ट नहीं हुए । कुछ लोग रेल पटरी पर जाकर बैठ गये । उनकी मांग थी कि भविष्य में ऐसे हादसों से बचने के लिए मानवरहित क्रासिंग पर रेलवे का कोई कर्मचारी तैनात किया जाए। कुशीनगर बार काउंसिल के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को जिला अस्पताल के कर्मियों के गैर जिम्मेदाराना रवैये से अवगत कराया ।

बार काउंसिल के सदस्यों ने योगी से शिकायत की, ”जैसे ही 13 शव देखे, कुशीनगर जिला अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों ने चार घायल बच्चों और वैन चालक को बिना कोई प्राथमिक चिकित्सा दिये बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया ।”

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।