बौखला गई है BJP : कमलनाथ


Kamalnath

छिंदवाड़ा : मध्यप्रदेश के पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने कहा है की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) न केवल छिंदवाड़ा में बल्कि पूरे प्रदेश में बौखला गई है। अपने दो दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा हुंचे श्री कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा के एक ही नहीं, बल्कि कई मंत्री और नेता स्तरहीन राजनैतिक बयानबाजी कर रहे है, जो बेहद निंदनीय है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक दो दिन पहले छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हुई धक्कामुक्की के बाद एक सार्वजनिक मंच से कांग्रेस विधायकों व नेताओं को कथित तौर पर धमकी देते हुए कहा था कि अगली बार अगर ऐसा हुआ तो वे कांग्रेस को ठीक कर देंगे। श्री कमलनाथ इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

श्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में आगामी नगरीय चुनावों को लेकर पांढुर्णा, जुन्नारदेव तथा सौंसर नगरपालिकाओं के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक कर चुनाव की तैयारियों पर मार्गदर्शन दिया। आज शाम श्री कमलनाथ एक स्थानीय चौराहे पर देश के पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, जिसमें स्वर्गीय शास्त्री के दोनो पुत्र अनिल और सुनील शास्त्री मौजूद रहेंगे।

–  वार्ता