दिग्विजय सिंह की पत्नी पर बीजेपी सांसद का विवादित बयान, बोले- दिग्विजय दिल्ली से ‘आइटम’ लाए


Dewas MP Manohar Uranwal

मध्य प्रदेश के देवास सांसद मनोहर ऊंटवाल ने दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी को लेकर बेहद शर्मनाक टिप्पणी कर दी। मनोहर उंटवाल नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने गए थे। उस दौरान सांसद ऊंटवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने एमपी के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक ‘आइटम’ ज़रूर ले आए.बीजेपी ने गुरुवार को उपवास दिवस मनाया। वहीं, इस दौरान देवास सांसद मनोहर ऊंटवाल ने मंच पर दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी के लिए शर्मनाक टिप्पणी की।

उन्होंने मंच से कहा कि दिग्विजय ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए। नर्मदा यात्रा पर निकल गए। अभी कह रहे है कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनकों तकलीफ हो रही है। मनोहर ऊंटवाल जब मंच से यह सब बोल रहे थे, तब मंच पर देवास की महिला विधायक गायत्री राजे पवार भी मौजूद थीं। वही अपने विवादित बयान पर सफाई देते हुए ऊंटवाल ने कहा, ‘मैं दिग्विजय सिंह जी की बहुत इज्जत करता हूं और मैं महिलाओं की भी इज्जत करता हूं।

मेरे बयान को तोड़ा-मरोड़ा गया। मैं उनकी पत्नी के बारे में बात नहीं कर रहा था।’ हाल ही में कांग्रेस ने कहा था कि दिग्विजय सिंह ने अपनी ‘नर्मदा यात्रा’ के दौरान मध्य प्रदेश सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार से जुड़े अहम सबूत इकट्ठे किए हैं, जिनका वह जल्द की खुलासा करेंगे। बता दें कि दिग्विजय सिंह की 3,00 किलोमीटर लंबी नर्मदा परिक्रमा 9 अप्रैल को नरसिंहपुर जिले में नदी के बर्मन घाट पर खत्म हुई। 70 साल के सिंह और उनकी पत्नी अमृता ने नरसिंहपुर जिले से ही नर्मदा परिक्रमा यात्रा की शुरुआत की थी।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़े पंजाब केसरी अख़बार।