भाजपा दूसरे दलों को दबाना चाहती है : ज्योतिरादित्य सिंधिया


Scindia

पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए आज कहा कि राजनीति में सभी दलों को स्थान होना चाहिए, लेकिन भाजपा दूसरे दलों को दबाना चाहती है। सिंधिया ने कल गुना जिले के राघौगढ़ में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच आपसी विवाद के बाद आज अशोकनगर में संवादादताओं से चर्चा के दौरान ये बात कही।

उन्होंने कहा कि राजनीति में सभी दलों को स्थान होना चाहिए, लेकिन भाजपा दूसरे दलों को दबाना चाहती है। कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह सरकार के खिलाफ जो लड़ाई लड़ रहे हैं, उसमें वह पूरी तरह से उनके साथ हैं। सिंधिया ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरी कैबिनेट इन दिनों मुंगावली और कोलारस विधानसभा क्षेत्र में घोषणाएं करने में जुटी है, जबकि पहले भी प्रदेश में जहां चुनाव हुए हैं, वहां की गई घोषणायें आज तक पूरी नहीं हुई, अब की घोषणाऐं भी छलावा साबित होंगी।

आगामी उपचुनाव में ईवीएम मशीनों में गड़बड़ियां की आशंका जताते हुए सिंधिया ने कहा कि देश में ईवीएम गड़बड़ी का पहला मामला भिंड जिले के अटेर में सामने आया था, इसके बाद चुनाव आयोग से शिकायत की गई थी, अगर आगामी उपचुनाव में भी किसी तरह की गड़बड़ी की गई तो कांग्रेस फिर चुनाव आयोग के पास जाएगी। उन्होंने कहा कि आयोग पर उन्हें पूरा भरोसा है। अशोकनगर जिले के मुंगावली और शिवपुरी जिले के कोलारस में आगामी दिनों में उपचुनाव होने हैं, इसके चलते दोनों दल इन दिनों अपनी पूरी तैयारियों में जुटे हैं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।