मध्यप्रदेश सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध : शिवराज


झाबुआ : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है। श्री चौहान ने यह बात आज यहां हितग्राही और विज्ञान मेले के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि जो काम पिछले पचास सालों में पहले की सरकारों ने पूरे नहीं किये वो सब काम भाजपा सरकार ने पिछले दस सालों में पूरे कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है उसे निभाती है।

झाबुआ और आलिराजपुर जिलों के लिए चुनाव में पार्टी जो वादे किये थे उसमें से नब्बे प्रतिशत कार्य पूरे कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि आलिराजपुर जिले में नर्मदा जल लेकर आ गये है। आने वाले समय में झाबुआ तक नर्मदा का जल पहुंचाया जायेगा। उन्होंने कहा कि नदियों में जल बना रहे। इसके लिये जरूरी है कि ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाये जावें।

उन्होंने भरोसा दिलाया कि जिले में पीने के पानी का जल संकट नहीं आने दिया जायेगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिले में चलने वाली सभी नल जल योजनाओं को शीघ्र ही पूरा किया जावें। उन्होंने कहा कि आदिवासी और गरीब बच्चों की शिक्षा के लिये समुचित सहायता देने और उनके स्वरोजगार स्थापित करने में सरकार पूरी मदद करेगी।

– (वार्ता)