पड़ोसी ने मासूम की हत्या कर फेंकी कुएं में लाश


कटनी : मध्यप्रदेश के कटनी के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधीगंज इलाके से घर के बाहर से लापता हुए चार वर्षीय मासूम बालक कृष्णा की हत्या कर उसका शव खिरहनी ओवरब्रिज के पास सावरकर वार्ड स्थित कुएं में फेंक दिया गया था। पुलिस ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए बालक की हत्या करने वाले किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गांधीगंज क्षेत्र निवासी राजेश गुप्ता का केजी-2 में पढऩे वाला पुत्र कृष्णा कल देर शाम मकान के बाहर खेलते-खेलते रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था।

पहले तो परिजन कृष्णा की आसपास खोजखबर लेते रहे लेकिन जब उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जांच के दौरान बच्चे के परिजन ने पुलिस को बताया कि लगभग एक माह पूर्व कृष्णा को पड़ोस में ही रहने वाला 16 वर्षीय किशोर घुमाने के बहाने ले जाकर खिरहनी ओवरब्रिज में छोड़ आया था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने उस किशोर को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने कृष्णा की हत्या कर लाश को कुएं में फेंकना स्वीकार कर लिया।

पुलिस व गोताखोर दल के सदस्य आज शाम पांच बजे तक कुएं से कृष्णा की लाश को बाहर लाने के प्रयास कर रहे थे लेकिन बारिश के मौसम में कुएं में ज्यादा पानी होने की वजह से गोताखोर दल को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। शव निकालने के लिए जबलपुर से गोताखोर बुलाए गए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी नाबालिग किशोर कृष्णा की बहन से एकतरफा प्यार करता था। कृष्णा की बहन को भी प्यार में सहमति देने के लिए उसने एक माह पूर्व भी उसका अपहरण कर उसे खिरहनी ओवरब्रिज में छोड़ दिया था। इसके बावजूद जब उसकी बात नहीं मानी गई तो कल रात उसने कृष्णा का अपहरण कर उसको मौत के घाट उतार कर लाश को कुएं में फेंक दिया।