साहब! नौकरी के नाम पर ठग लिए 7 हजार


श्योपुर : साहब! नौकरी के नाम पर एक महिला किराएदार ने मुझसे सात हजार रुपए ठग लिए और अब जब मैंने कॉल किया तो फोन पर धमकी दी कि ज्यादा बकवास किया तो तुझे घर से उठवा दूंगी, जिससे वह डरी व सहमी हुई है। कल्याणपुरम कॉलोनी निवासी मुन्नीबाई राठोर ने कलेक्टर के नाम प्रस्तुत शिकायती आवेदन में उल्लेख किया है कि गत 5 अप्रैल को एक महिला मकान किराए पर लेने के लिए आई। वह कार से आई थी तथा उसने अपना नाम अस्सू बताया था।

उसी दिन शाम को उक्त महिला मुझसे बोली कि मैं तुम्हारी लडकी की अस्पताल में नौकरी लगवा दूंगी। इसके लिए 20 हजार रूपए लगेंगे। मैंने पैसे देने में असमर्थता व्यक्त की तो उसने कहा कि जितने पैसे हो, वह अभी दे दो। शेष बाद में दे देना। इस पर मैंने 7 हजार रुपए उसे दे दिए। इस दौरान वह लडकी रीना की मार्कशीट की अंकसूची, वोटर कार्ड, आधार कार्ड भी ले गई।

एक रात रुकने के बाद उक्त महिला मुझसे बोली कि आप मुझे अपना छोटा सिलेंडर दे दो, मैं उसमें गैस भरवा लूंगी। छह अप्रैल से गायब महिला लौटकर नहीं आई है। गत 13 अप्रैल को मैंने फोन किया तो उक्त महिला ने कहा कि अगर अगली बार फोन किया तो तुझे घर से उठवा लूंगी। तब से वह डरी व सहमी हुई है। लिहाजा महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाए।