डेढ़ माह पूर्व हुई लूट के मामले में तीन गिरफ्तार


रतलाम : मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के रिंगनोद थाना क्षेत्र में डेढ़ माह पूर्व हुई एक लाख रुपए की लूट के मामले पुलिस ने मंदसौर निवासी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूट की लगभग आधी राशि जब्त की है। रतलाम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सिंह ने आज पुलिस नियंत्रण कक्ष में मीडिया को बताया कि 31 मई को फरियादी सुरेन्द्रसिंह चंद्रावत को माननखेड़ा फंटे पर अज्ञात बदमाशों ने लूट लिया था।

बदमाशों ने उससे एक लाख रुपए लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने मंदसौर जिले के लसुड़यिाईला निवासी कन्हैयालाल, श्यामलाल और गोपाल को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से लूट की राशि में से 52 हजार पांच सौ रुपए फरियादी का आधार कार्ड और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल जब्त की गई है। एसपी के अनुसार आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड है। पूर्व में कन्हैयालाल और श्यामलाल के खिलाफ जिले के कालुखेड़ा थाने में हत्या का प्रकरण भी दर्ज है। आरोपियों ने सुपारी लेकर हत्या को अंजाम दिया था।

तीनों आरोपियों के खिलाफ मंदसौर के भावगढ़ थाने में डकैती का भी प्रकरण दर्ज है। उन मामलों में आरोपी फिलहाल जमानत पर हैं। पुलिस अन्य मामले में भी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। एसपी श्री सिंह ने मामले को सुलझाने में भूमिका निभाने वाली टीम को दस हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।