एटीएम उखाडने वाले गिरोह का भड़ाफोड दो गिरफ्तार


ग्वालियर : मध्यप्रदेश के ग्वालियर पुलिस की अपराध शाखा ने झांसी रोड थाना क्षेत्र में इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम (ऑटोमेटेड टेलर मशीन) को उखाड़ कर लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष कुमार और अपराध शाखा के नगर पुलिस अधीक्षक अलीम खान ने आज बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थ्ज्ञी कि 23 जून 2017 को सिथौली स्टेशन के सामने लगे एटीएम को उखाड़कर ले जाने वाले बदमाश थाना बहोड़ापुर क्षेत्र के बरा गांव के पास एकत्रित हो रहे हैं।

अपराध शाखा और थाना झांसी रोड की संयुक्त टीम ने सूचना के आधार पर असीन अली गोसबाबा की दरगाह के पास दो बदमाशों ग्वालियर निवासी आसिद उर्फ धर्मेन्द, और हरियाण के नुंह मेबात निवासी आलम खान को पकड़ा। पुलिस की पूछताछ में दोनों बदमाशों ने एटीएम उखाड़कर ले जाने की बात स्वीकार की।

एटीएम को उखाडने में इनके अन्य साथी बदमाश असलम खान, फकरू, अलताफ, शैफुल और मुल्ला थे। डॉ कुमार ने बताया कि आरोपियों से अभी छह हजार रुपये ही बरामद हुये हैं। इण्डियन ओवरसीज बैंक के एटीएम को बदमाश 23 जून की रात्रि लगभग 11:30 बजे उखाड़कर ले गये थे। इसमें एक लाख 75 हजार 700 रुपये की रकम थी। पुलिस को एटीएम का एक हिस्सा थाना चीनोर क्षेत्र में नहर के पास खेत में पड़ा हुआ मिला था।