ठाणे में 17 वर्षीय की किशोरी से व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया


ठाणे : महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कल्याण में दो व्यक्तियों ने 17 वर्षीय किशोरी से कथित रूप से कई बार बलात्कार किया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। इस साल फरवरी में व्यक्तियों ने किशोरी को कल्याण के खडकपाडा इलाके के एक लॉज में किसी बहाने से बुलाया था और उसे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। वे लड़की को जानते थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ड्रिंक पीने के बाद नींद की अवस्था में आ गई और फिर दोनों ने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया। किशोरी की ओर से कल्याण के बाजारपेठ थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, इस साल फरवरी और अगस्त के बीच दोनों व्यक्तियों ने खडकपाड़ा में उसके घर, एक लॉज, इसी इलाके के एक गोदाम और कल्याण के एक बाग सहित विभिन्न स्थानों पर उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

ठाणे पुलिस की जनसंपर्क अधिकारी सुखदा नारकर ने एक विज्ञप्ति में बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और 34 ( एक ही मंशा से कई व्यक्तियों द्वारा किया गया कृत्य) तथा पोक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की जानकारी अभी नहीं मिली है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को अभी गिरफ्तार किया जाना है। मामले की तफ्तीश की जा रही है।