अनुसूचित जनजाति  के साथ भामरे के भोजन को ‘राजनीतिक नाटक’ बताया:कांग्रेस 


पणजी: गोवा कांग्रेस ने रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे द्वारा अनुसूचित जनजाति के परिवार के साथ तलेइगाव स्थित उसके घर में भोजन किए जाने को ”राजनीतिक नाटक” करार दिया है। भामरे ने केंद्रीय मंत्रिमंडल के अपने सहयोगी एवं आयुष मंत्री श्रीपद नाइक के साथ सोमवार को इस परिवार के घर में जमीन पर बैठकर भोजन किया था।

उनके साथ भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष विनय तेंदुलकर और दक्षिणी गोवा के सांसद नरेंद्र सवईकर भी थे। पूर्व गृहराज्य मंत्री और कांग्रेस के विधायक रवि नाइक ने सवाल उठाया, ”क्या वे मेज पर बैठकर अपना भोजन नहीं कर सकते थे? घर में मेज होने के बावजूद वे जमीन पर क्यों बैठे? क्या वे चाहते हैं कि अनुसूचित जनजाति समुदाय वापस जमीन पर आ जाए (बिना विकास के रहे)”

उन्होंने कहा कि यह पूरा प्रकरण राज्य में अपना आधार खो चुकी भाजपा द्वारा किया गया एक ”राजनीतिक नाटक” भर था। उन्होंने कहा, ”अनुसूचित समुदाय के परिवार के साथ भोजन करने में इतना खास क्या है?” भामरे पिछले तीन साल में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करने के लिए बैठकों में शामिल होने सोमवार को गोवा पहुंचे थे। राज्य में कांग्रेस विधायक दल के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने कहा कि भाजपा इस तरह के काम कर ”सस्ती लोकप्रियता” हासिल करने की कोशिश कर रही है।